रितु राठी गौरव तनेजा ने बताया की पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार क्यों किया था, Why police arrested Gaurav Taneja?

Flying beast Gaurav taneja, why Gaurav taneja arrested, flying beast arrested, Gaurav taneja new vlog reetu, Why police arrested Gaurav Taneja?

दोस्तों अगर आप Flying beast Gaurv taneja गौरव तनेजा के फैन है तो आप ने न्यूज़ मे सुना होगा की पुलिस ने गौरव को कुछ दिन पहले नोएडा से गिरफ्तार किया था धारा 144 का उलंघन करने के कारण, जिसको सोशल मीडिया मे काफ़ी चर्चा भी हुई थी। रितु राठी और flying beast new video मे बताया की पुलिस ने उन्हें किस कारण गिरफ्तार किया था।

Flying beast Gaurav taneja, why Gaurav taneja arrested, flying beast arrested, Gaurav taneja new vlog reetu rathee 
Why police arrested Gaurav Taneja?
Why police arrested Gaurav taneja

Ritu rathee explained Why police arrested gaurav taneja?

Flying beast Gaurav taneja का जन्मदिन 9 जुलाई को था इस अवसर पर उनकी वाइफ रीतू राठी ने बर्थडे सेलिब्रेशन का प्लान बनाया, नोएडा मेट्रो 

मेट्रो ने ने लोगो को अनुमति थी की आप मेट्रो मे बर्थडे सेलिब्रेशन कर सकते है इस लिए रीतू राठी ने गौरव का जन्मदिन मेट्रो मे ही सेलिब्रेट करने को सोचा और इसके लिए उन्होंने एक पूरी मेट्रो बुक कर दी।

सेलिब्रेशन के लिए रीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर लोगो को बताया भी था,9 जुलाई को लोग भी मेट्रो स्टेशन पर फ्लाइंग बीस्ट का इंतज़ार लड़ रहे थे।

9 जुलाई को रीतू राठी और गौरव तनेजा तैयार हो के सेलिब्रेट करने निकले,वहा जाने के बाद, जैसा की रीतू राठी ने प्लान किया था वो मेट्रो मे गई और गौरव निचे थे लोगो से मिल रहे थे, और रीतू राठी rashbhari aur pihu साथ थे।

रीतू राठी ने आगे बताया की वो ऊपर गौरव का इंतज़ार कर रही थी की वो अब आये लेकिन गौरव अभी निचे ही थे। उसके बाद कुछ देर बाद रीतू राठी सोशल मीडिया मे देख रही है की गौरव को पुलिस ने धारा 144 का उलंघन करने के जुर्म मे गिरफ्तार किया है और न्यूज़ ने उनकी पुलिस के साथ पिक्चर पोस्ट हुई है पुलिस ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर गौरव की फोटो पोस्ट की थी।

पुलिस ने गौरव की फोटो को बिना चेहरा ब्लर किये ही पोस्ट किया था जो की कानूनन सही नहीं है देश के कई हाई कोर्ट ने यह आर्डर जरिए किया है की पुलिस किसी भी accused का फोटो बिना ब्लर किये किसी भी मीडिया मे पोस्ट नहीं कर सकती है अगर ऐसा होता है तो यह गलत है। लेकिन नोएडा पुलिस ने ऐसा नहीं किया और देखते ही देखते यह न्यूज़ वायरल हो गई।

गौरव तनेजा ने अपने  वीडियो मे बताया की पुलिस धारा 144 लगने के बाद कब किसी आदमी को गिरफ्तार कर सकती है अगर वह भीड़ इक्क्ठा करता है तो –

  1. अगर कोई व्यक्ति जान बुझ कर लोगो को इक्कठा करता है और उनकी प्लानिंग लोगो को भड़काने की हो तो पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। लेकिन गौरव ने बताया की उन्होंने किसी को बताया नहीं था ना ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कोई ऐसा पोस्ट किया था, और वो लोग जन्मदिन मनाने के लिए गए थे।
  2. धारा 144 लगने के बाद अगर किसी शादी फंक्शन मे लोग बन्दुक, या सौखिया फायरिंग करते है तो उस परिस्थिति मे पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। लेकिन flying beast के साथ ऐसा कुछ नही था।

गौरव ने ऐसे कई बाते बताई की पुलिस 144 धारा लगने के बाद किसी को कब गिरफ्तार कर सकती है।

गौरव ने आगे बताया की जब वो लोगो से मिल रहे थे तब उनके साथ सिक्योरिटी भी थी और फिर कुछ देर बाद पुलिस उन्होंने यह बोल कर अपने साथ ले जाती है की वो उन्होंने रीतू राठी के पास ले जा रहे है और गौरव पुलिस के साथ चल देते है लेकिन बाद मे पुलिस उन्होंने थाने लेकिन जाती है और उन पर FIR दर्ज कर लेती है।

जब रीतू राठी को यह बात पता चलती है तो वो तुरंत अपने वकील को कॉल करती है और उनका वकील उन्होंने कुछ घंटो बाद बेल पर छुड़ा कर लता है।

दोस्तों यह थी Flying beast Gaurav taneja की गिरफ्तारी की पूरी कहानी, जिसको उन्होंने अपने new video मे पूरा explain किया है आप यह वीडियो भी देख सकते है।