Squeaks Tv क्या है? SqueaksTv पर चैनल कैसे बनाते है?

क्या आप ने कभी सोचा था की आप live tv देख कर भी पैसे कमा सकते है, यदि हा तो आज आप का वह सोचा सच हो गया, क्योकि squeaks लाया है squeaks Tv जहाँ आप live tv देख के पैसे कमा सकते है तो आइये जानते है squeaksTv क्या है और इससे पैसा कैसे कमाया जा सकता है –

Squeaks Tv क्या है?  what is squeaks Tv? 

Squeaks tv blockchain technology पर आधारित है, इस पर आप अपना खुद का चैनल बना सकते है। squeakstv पर आप live tv देख कर और खुद का चैनल बना कर पैसे कमा सकते है। वर्तमान समय मे आप squeaks Tv पर 6 चैनल live देख सकते है। 

यह भी पढ़े – Squeaks क्या है?

Squeaks Tv पर signup कैसे करे? 

Squeaks tv पर signup करने के लिए आप को चाहिए एक ईमेल, और एक username जो आप को खुद बनाना पड़ेगा, और आप को एक पासवर्ड सेट करना होगा अपने अकाउंट के सुरक्षा के लिए। signup करने के लिए आप को Squeaks एप्प को डाउनलोड करना होगा या आप SqueaksTv के official वेबसाइट Squeakslive.in से signup कर सकते है। signup करने ke बाद आप squeaks Tv के होम पेज पर पहुंच जायेगे।

SqueaksTv से आप पैसा कैसे कमा सकते है? 

Squeaks Tv आप को मौका दे रहा है live tv देख कर पैसा कमाने का, जहाँ आप live tv देख कर पैसे कमा सकते है। आप squeaks Tv पर music, sports, मूवी देख कर पैसा कमा सकते है आइये जानते है कैसे? 

Squeaks Tv से पैसा कमाने के लिए आप को Squeakstvका subscription लेना होगा, जो आप को एक ही बार लेना होगा और वह लाइफ टाइम के लिए होगा। Squeaks Tv का subscription लेने के लिए आप को ₹2900 देने होंगे, और यह लाइफ टाइम के लिए होगा। 

Squeaks Tv

Subscription लेने के बाद आप live tv देख कर पैसा कमाने के लिए तैयार हो गए है। आप को live tv देखने के पैसे मिनट के हिसाब से दिए जायेगे। जैसे आप ने एक मूवी देखी 3 घंटे की तो आप को 180 मिनट के पैसे दिए जायेगे। 

SqueaksTv पर चैनल कैसे बनाये? 

अगर आप अपना खुद का चैनल बनाना चाहते है और आप चाहते है की आप को लाखो लोगो live देखे और आप पैसे कमाए,  तो यह एक आम आदमी के लिए असंभव है लेकिन squeaksTv आप को मौका दे रहा है खुद का चैनल बना कर, और अपने content को लाखो लोगो को दिखा कर पैसे कमाने का। आप squeaks Tv पर चैनल कैसे बना सकते है, और अपने चैनल से पैसे कैसे कमा सकते है, आइये जानते है –

SqueaksTv पर अपना चैनल बनाना बहुत ही आसान है, इसके लिए आप के पास होना चाहिए इंटरनेट कनेक्शन और एक PC या फिर लैपटॉप। Squeakstv पर चैनल बनाने के लिए आप को SqueaksTv को 25000 रूपये देने होंगे। पे करने के बाद आप को एक सॉफ्टवेयर दिया जायेगा जहाँ से आप अपना चैनल बना सकते हो। ₹25000 आप को एक भी बार देने होंगे जो लाइफ टाइम के लिए होगा। 

आप अपने Squeakstv चैनल पर कोई भी वीडियो डाल सकते है, वह वीडियो यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम या खुद का वीडियो content बस आप को एक चीज़े का ध्यान रखना है की आप जो वीडियो Squeakstv पर अपलोड करोगे वह कॉपीराइट नहीं होनी चाहिए। कॉपीराइट से बचने के लिए आप जो वीडियो डालेंगे उसमे एडिटिंग कर सकते है। 

जैसा मैंने आप को बताया की आप अपने चैनल से पैसे भी कमा सकते है, जी हा आप बिलकुल पैसे कमा सकते है वह भी साल के 250000 से 500000 तक। 

और आप अपने चैनल पर ads के द्वारा भी पैसे कमा सकते है, जैसे आप ने कोई वीडियो squeaks Tv पर अपलोड की तो आप चाहे तो उस वीडियो के बाद आप जो ads दिखना चाहते है वह दिखा सकते है और आप किसी ब्रांड से भी पैसे कमा सकते है। 

Squeakstv यूट्यूब से अलग क्यों है? 

अगर हम बात करे यूट्यूब की तो यूट्यूब पर आप किसी ads नेटवर्क के जरिये पैसा कमाते है, लेकिन squeaks tv पर आप advertisement से तो करेंगे साथ मे squeaks भी आप को पे करेगा। यूट्यूब पर आप को कई सारे criteria को पूरा करना पड़ता है, लेकिन squeakstv पर आप को कोई criteria पूरा करने की ज़रूरत नहीं है। 

SqueaksTv के फाउंडर और CEO कौन है? 

SqueaksTv को बनाया है Squeaks जिसका हेड ऑफिस है गांधीनगर गुजरात मे। और squeaks के CEO है Neel Patel। Neel patel ek businessman है। 

SqueaksTv का use कैसे कर सकते है? 

दोस्तों अगर आप squeakstv के live tv का subscription लेते है तो आप live tv देख सकते है, live tv मे आप को अलग अलग चैनल मिल जायेगे जैसे स्पोर्ट, म्यूजिक, मूवी etc, स्पोर्ट मे आप प्रीमियम चीज़े squeakstv के live मे देख सकते है, जिससे आप को कही और subscription लेने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी जैसे की Hotstar. और अगर आप squeakstv पर चैनल बनाते है तो आप लोगो को live tv दिखा सकते है। 

9 thoughts on “Squeaks Tv क्या है? SqueaksTv पर चैनल कैसे बनाते है?

Comments are closed.