Saurav joshi new studio setup, Flying beast gaurav taneja buy new House, Social media influencer news

Saurav joshi new studio setup, Flying beast gaurav taneja buy new House , Gaurav taneja new house, flying beast buy new house, saurav Joshi mother’s feet problem 

 दोस्तों आज के Social media influencer news में हम जानेंगे कि आज सोशल मीडिया के Famous influencer की जिंदगी में क्या-क्या चल रहा है, आज से हम नई शुरुआत करते हैं यहां पर आपको मिलेंगे हर रोज सोशल मीडिया पर होने वाली हर छोटी बड़ी घटना का कवरेज, सोशल मीडिया के हर छोटे-बड़े influencer की न्यूज़।

आज के समय में सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर, यूट्यूबर जिन्हें लोग काफी फॉलो करते हैं उनके बारे में जानना चाहते हैं उनके फैन्स है।

Saurav joshi new studio setup, Flying beast gaurav taneja buy new House, Social media influencer news

Saurav joshi New studio setup : saurav joshi vlogs

 फेमस युटयुबर सौरभ जोशी ने नई स्टूडियो का सेट तैयार किया है जिसमें उन्होंने नई लाइट्स नहीं बेहतरीन इंटीरियर का भरपूर यूज किया है। सौरभ जोशी की नई वाली स्टूडियो काफी बेहतर है देखने में। इस स्टूडियो को सौरभ ने अपने हाल ही के नए video में दिखाया है।

 सौरव जोशी जी के यूट्यूब पर साढे 16 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइब है saurav joshi एक बात और बताई कि उनके 108 वीडियोस पर 10 मिलियन से ज्यादा views आए हैं इसके लिए सौरभ ने अपने subscribers और फैंस का शुक्रिया किया। दोस्तों वैसे तो सौरव के कई वीडियोस पर 37 मिलीयन व्यूज आए हैं लेकिन 108 वीडियोस पर लगभग 10 मिलियन से ज्यादा दूर जा चुके हैं इस बात को उन्होंने अपने नए वीडियो मे खुद बताया।

 आपको बता दें कि Saurav joshi vlogs युटुब चैनल पर 1 वीडियो पर 37 मिलीयन व्यूज आ रहे हैं जिसका टाइटल है piyush ki new cycle

Saurav joshi Mother feet problem

 अपने नए-नए वीडियो में सौरभ जोशी ने अपनी मम्मी के पैर के बारे में बताइए जिसमें उनकी मम्मी का पैर मे थोड़ी प्रॉब्लम है जिसका इलाज saurav joshi करा चुके हैं उन्होंने homeopathy, English, आयुर्वेद, योगा सारी चीजें ट्राई कर ली है लेकिन पैर ठीक ना हो रहा उन्होंने अपने सब्सक्राइबर से रिक्वेस्ट की थी अगर आपके जानने में कोई डॉक्टर हो तो सौरभ जोशी को ईमेल या कमेंट कर दे।

 आपको बता दें कि सौरभ जोशी की माता के पैर में थोड़ी सी प्रॉब्लम है उनके तलवे जो कि सपाट हो गए हैं जबकि नॉर्मल इंसान का पैर में थोड़ा सा curve होता है लेकिन उनकी माता का पैर फ्लैट है जिससे उनके पैर में काफी दर्द हो रहा है और से काफी परेशान है।

Flying beast buy new house

 फेमस यूट्यूब पर गौरव तनेजा ने नए घर खरीदी है जिसको गौरव ने अपने नए ब्लॉग में बताया और उन्होंने उस घर में गृह प्रवेश दे किया और पूजा-पाठ भी हुआ। गौरव तनेजा और लखनऊ से कहीं और शिफ्ट हो गए हैं अपने नए घर में।

गौरव तनेजा का यह नया घर काफी बड़ा है और काफी अच्छा भी है । इस नए घर में तनेजा फैमिली का प्रवेश हो चुका है और पूजा पाठ भी हो चुका है।