देवरिया से PM Modi ने विपक्ष पर साधा निशाना, परिवारवाद पर भी हमला बोला Pm Modi In Deoria

Pm modi in deoria, modi in deoria, deoria news, pm modi in deoria news, pm modi, up chunav, up chunav 2022, up chunav pm modi, uttar Pradesh pm modi, modi news, deoria news Hindi, पीएम मोदी इन देवरिया, देवरिया न्यूज़

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल का दौरा किया, मोदी आज बस्ती, देवरिया का दौरा किया जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे, जिसमें सलेमपुर के सांसद रविंद्र कुशवाहा, सभा कुंवर कुशवाहा थे।

Pm modi in deoria, modi in deoria, deoria news, pm modi in deoria news, pm modi, up chunav, up chunav 2022, up chunav pm modi, uttar Pradesh pm modi, modi news, deoria news Hindi, पीएम मोदी इन देवरिया, देवरिया न्यूज़

बस्ती से सभा सम्बोधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज देवरिया 2 बजे आये और देवरिया मे आयोजित जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले परिवारवाद पर हमला बोला, पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवाद वालों ने यहां कुछ नहीं किया।

साथी नरेंद्र मोदी ने दिमागी बुखार का जिक्र करते हुए कहा कि योगी जी की सरकार सरकार का ही परिणाम है कि दिमागी बुखार काबू में आया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे कुछ समय पहले प्रदेश में 9 मेडिकल कॉलेज उद्घाटन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ जिसमें महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज की शामिल है।

पीएम मोदी की देवरिया मे सम्बोधन के महत्वपूर्ण विन्दु (Pm Modi in Deoria )

  • गाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन परिवार विपक्ष ने कोरोना के इस महामारी में आपका साथ देने के बजाय लोगों को भड़काया, वैक्सीन ना लगवाने के बाद कहीं आप को संकट में डालने की कोशिश की।
  • मोदी ने कहा कि देवरिया की पहचान गन्ना की खेती से होती है, इन परिवार वासियों ने इन किसानों के साथ क्या-क्या नहीं किया, गन्ना किसानों को लंबी लाइनों में खड़ा होना पड़ता था लाठी खानी पड़ती थी। पिछले 5 सालों में योगी जी की सरकार ने 105000 करोड रुपए का गन्ना के किसानों का भुगतान किया है।
  • गोरखपुर के फर्टिलाइजर फैक्ट्री की बात करते हुए मोदी ने कहा कि सांसद के तौर पर योगी जी ने फर्टिलाइजर फैक्ट्री बनाने की बात की लेकिन इन परिवारों वादियो ने नहीं बनने दिया, जब केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार आज तक जाकर फर्टिलाइजर फैक्ट्री बना।
  • गरीबी और गरीबों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने जब गोवर्धन पर्वत उठाया था गरीब उनके साथ लाठी लेकर खड़ा हो गया, भगवान राम ने जब निषादों का साथ दिया और आदिवासियों का साथ लिया तो लिया तो क्या करूं अयोध्या के राजा राम बने।

मोदी ने देवरिया में लगभग 30 मिनट तक सभा को संबोधित किया और वहां से चले गए।