Mr. Indian hacker Buried alive underground, क्या हुआ जब दिलराज सिंह को 24 घंटे के लिए ज़िंदा दफनाया गया?

Mr. Indian hacker Buried alive underground, Mr Indian hacker new video, buried alive underground,

Mr indian hacker यूट्यूब पर अजीबोगरीब experimental video अपलोड करते रहते हैं उन्होंने हाल में ही एक वीडियो अपलोड किया जिसमें दिलराज सिंह अपने एक साथी के साथ 24 घंटे के लिए जमीन के अंदर दफनाया, 24 घंटे बाद क्या होता है आइए जानते हैं?

दोस्तों दिलराज सिंह ने अपने भी एक वीडियो में खुद के कब्र में 24 घंटे के लिए खुद को दफनाया उनके साथ उनका एक साथी भी था। और बाकी के लोग वीडियोस बना रहे थे और उनकी सिक्योरिटी में थे आपको क्या लगता है दिलराज सिंह की हालत कैसी होगी?

Mr. Indian hacker Buried alive underground
Mr. Indian hacker Buried alive underground

क्या हुआ जब Mr. Indian hacker / दिलराज सिंह को 24 घंटे के लिए ज़िंदा ज़मीन मे दफनाया गया? Mr. Indian hacker Buried alive underground

मिस्टर इंडियन हैकर दिलराज सिंह ने अपने एक वीडियो में खुद को 24 घंटे के लिए जिंदा दफनाया इसके लिए सबसे पहले उन लोगों ने एक बड़ा सा ताबूत लिया जिसमें 2 लोग आ सके, और एक बड़ा था गड्ढा खोदा जिसमें बड़ी थी ताबूत समाज सके।

तब उसके बाद दिलराज सिंह और उनके दोस्त दोनों उस ताबूत में लेट जाते हैं और उन्हें पूरी तरह के ऊपर से मिट्टी से ढक दिया जाता है। इस एक्सपेरिमेंट को करने के लिए पूरी सावधानी बरती गई है।

सबसे पहले ताबूत में दो छेद करके उसमें पाइप बाहर क्यों निकाला जाता है जिससे ऑक्सीजन अंदर जाता रहे, सबसे जरूरी है ऑक्सीजन, और यह पाइप ऑक्सीजन की सप्लाई करेगा।

ताबूत के अंदर खाने पीने की सारी चीजें रखती जाती है जैसे पानी ब्रेड बिस्किट इत्यादि, और साथ में कुछ मेडिकल इक्विपमेंट्स भी रख दी जाती हैं जैसे ऑक्सीमीटर और बीपी नापने की मशीन। साथ में कुछ और भी चीजें रख दी जाती है जो इंसान को जरूरत पड़ने पर काम आए।

और जब 24 घंटे बाद ताबूत को खोला जाता है तो दोनों की हालत अच्छी नहीं होती है, दिन राशि में का नायक ने 2 दिन तक बुखार रहा और उनके साथी की हालत और भी गंभीर थी।

इसलिए अगर आप कहती है ऐसा कुछ करना चाहते हैं तो पहले तो आप ऐसा कुछ करने की कोशिश ना करें और करें भी तो पूरी सावधानी के साथ करें। नहीं तो आपकी जान भी जा सकती है।

Conclusion

अगर किसी इंसान को जमीन के अंदर दफनाया जाए और अंदर ऑक्सीजन की सप्लाई हो और खाने पीने की चीजें हो तो इन आदमी आराम से अंदर जमीन के जिंदा रह सकता है। यूट्यूब पर मिस्टर बेस्ट नाम के एक यूट्यूब अगले 50 घंटे जमीन के अंदर दफन होकर इस एक्सपेरिमेंट किया था

यह भी पढ़े –

दोस्तों दिलराज सिंह जो भी एक्सपेरिमेंट करते हैं पूरी सावधानी और सुरक्षा के साथ करते हैं, अगर आप अभी ऐसा कुछ करना चाहते हैं तो सबसे पहले पूरी सावधानी बरतें और फिर जाकर कोई एक्सपेरिमेंट करें जिससे आपको कोई छाती ना हो।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *