India vs Pakistan T20 World cup, Pakistan won the match by 10 Wicket

India vs Pakistan, India vs Pakistan T20 world cup, Pakistan win T20 match, India vs Pakistan Pakistan win the match. Pakistan win by 10 Wicket, icc T20 world cup Pakistan win

भारत और पाकिस्तान के बीच आज के मैच में भारतीय टीम को हराकर पाकिस्तान ने बाजी मारी है, पाकिस्तानी हम 1 रनों से जीता है। जबकि भारत को हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान की टीम शुरू से ही अच्छा परफॉर्म कर रही थी।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान रनों से जीत गया, जबकि 12 कुल 151 रन ही बना पाया। पाकिस्तान की टीम ने फील्डिंग भी काफी अच्छा किया था, और बैटिंग भी काफी अच्छा किया।

Pakistan won the match
India vs Pakistan T20
India vs Pakistan Pakistan won the match

How Pakistan Won the match By 10 Wicket

India Batting

रोहित शर्मा का प्रदर्शन इस मैच में कुछ अच्छा नहीं रहा, रोहित शर्मा 1 रन पर आउट हो गए। विराट कोहली ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, विराट कोहली अपना अर्धशतक पूरा करते हैं मैन ऑफ द मैच रहे। विराट ने 49 गेंदों मे 57 रन बनाये।KL rahul कभी प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। kl rahul ने 8 गेंदों मे 3 रन बनाये। और ऋषभ पंत ने 30 गेंदों मे 39 रन बनाया।

Pakistan Batting

पाकिस्तान की टीम ने शुरू में काफी अच्छा प्रदर्शन किया इनके 10 ओवर में 75 रन थे। पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग भी काफी अच्छी रही जिससे भारत के 10 ओवर के अंदर ही है तीन विकेट जा चुके थे।

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान और Babar azam ने मिलकर इस मैच को जीता दिया।

Babar Azam – 68 रन ,52 गेंदों मे

Mohammed rizwan- 79 Run , 55 गेंदों मे

इस मैच में पाकिस्तान की परफारमेंस काबिले तारीफ रही है, पाकिस्तान की टीम शुरू से ही भारतीय टीम प्रभारी नजर आई। शुरू में जब रोहित शर्मा 1 गेंद पर आउट हो गए, तब भारतीय फैंस को कभी निराशा का सामना करना पड़ा था, उसके बाद के एल राहुल भी 3 रन बनाकर आउट हो गए। शुरू के के 2 विकेट गवाना भारतीय टीम को काफी मांगे पड़े।

जबकि पाकिस्तानी ओपनर्स ने मिलकर इस पूरे खेल को जीता दिया। इस मैच में पाकिस्तान एक भी विकेट नहीं गवाया। जबकि भारतीय टीम 6 विकेट गंवा चुके थे।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *