Gaurav taneja and Ritu Rathee on Star Plus के Smart jodi show (Gaurav aur ritu)

Gaurav taneja, star Plus, Smart jodi show, Ritu rathee, flying beast, #Gauri # smartjodi, gaurav aur ritu, gaurav aur ritu smartjodi, gaurav taneja aur ritu Rathee smartjodi, ritu aur gaurav, ritu aur gaurav smart jodi, smartjodi in Hindi

 गौरव तनेजा और रितु राठी की जोड़ी को यूट्यूब पर लोगों ने काफी पसंद किया और अब स्टार प्लस में अपने शो स्मार्ट जोड़ी में गौरव और रितु को कास्ट किया है। स्मार्ट जोड़ी शो शनिवार रात 8:00 बजे से स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा यह एक रियलिटी शो है।

Gaurav taneja, star Plus,  Smart jodi show, Ritu rathee, flying beast, #Gauri # smartjodi, gaurav aur ritu, gaurav aur ritu smartjodi
gaurav aur ritu #smartjodi

 स्टार प्लस की इस नई पेशकश smartjodi में सोशल मीडिया, यूट्यूब क्रिकेट बॉलीवुड से कपल्स को पोस्ट किया गया है, और इन जोड़ियों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। रितु राठी और गौरव तनेजा की जोड़ी को #GAUri नाम दिया गया है। गौरव तनेजा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की अनाउंसमेंट किया।

कौन है गौरव तनेजा और रितु राठी ( Who is Gaurav aur ritu)

 गौरव तनेजा और रितु राठी पति पत्नी है, गौरव ने आईआईटी खड़कपुर से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है और Ex caption है, गौरव एक ब्लॉगर है और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी है। गौरव तनेजा इस समय एलएलबी की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से कर रहे है।

 रितु राठी भी एयर एशिया में कैप्टन है और एक यूट्यूब पर भी है, रितु एक मदर, हाउस वाइफ और कैप्टन है। रितु और गौरव तनेजा की जोड़ी को यूट्यूब पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है, इनका यूट्यूब चैनल पर 7 मिलियन  सब्सक्राइब है। इनकी एक बेटी और एक बेटा  है बेटी का नाम kaira है kaira को प्यार से rashbhari भी बुलाते है।और बेटे का नाम पीहू है। स्टार प्लस के आने वाले शो स्मार्ट जोड़ी में रितु गौरव को देखा जाएगा।

Star Plus Smart jodi Contestants

  1. Gaurav and ritu ( Gaurav Taneja and Ritu Rathee )
  2. Arjun aur Neha (
  3. Bhagyashree aur Himalay
  4. Ankit aur Pallavi
  5. Ballraj aur Deepti
  6. Kris aur Vidya
  7. Rahul aur Natlya
  8. Ankita aur Vicky
  9. Neil aur Aishwarya
  10. Monalisa aur vikrant

26 फरवरी को इस शो का फर्स्ट एपिसोड star plus पर टेलीकास्ट हो चूका है, अब अगला एपिसोड अगला एपिसोड रात्रि 8 बजे टेलीकास्ट होगा।

Smartjodi show show का 2 एपिसोड टेलीकास्ट जो चूका है, जिसमे गौरव और रितु के साथ उनकी बेटी रसभरी भी और बेटा पीहू भी स्मार्ट जोड़ी show मे एंट्री ले चुके है।

यह भी देखे – गौरव तनेजा और रितु राठी के साथ उनकी बेटी Rasbhari Taneja भी दिखेगी star plus के Smart jodi show मे