Crazy xyz के अमित ने किया खतरनाक कोबरा साँपो का रिसकु, catching a deadly cobra snake Rescue

Crazy xyz snake Rescue, catching a deadly cobra snake crazy xyz amit snake rescue, snake rescue, crazy xyz amit snake, guddu maurya sarpmitra, guddu maury snake rescue, snake rescue in Hindi, savethesnakes

Crazy xyz यूट्यूब चैनल के मालिक अमित ने खतरनाक कोबरा सांपों का रेस्क्यू किया, इस रेस्क्यू में अमित snake एक्सपर्ट के साथ मिलकर सांपों को पकड़ रहे हैं। 25 मिनट के वीडियो में अमित और सात एक्सपर्ट गुड्डू मौर्य और उनकी टीम ने मिलकर सात सांपों को बचाया।

दोस्तों जब भी हम सांपों को देखते हैं तो हम उन्हें मार देते हैं जिनमें से कुछ जहरीले होते हैं और कुछ ऐसे भी साफ होते हैं जो जहरीले नहीं होते हैं। हमें उन सांपों को नहीं मारना चाहिए जो जहरीले नहीं है और उन सांसो को भी नहीं मारना चाहिए जो जहरीले है उन्हें कहीं दूर भगाने की कोशिश करनी चाहिए या सांप पकड़ने वाले लोगों को बुलाकर उन्हें दे देना चाहिए।

Catching a deadly snake cobra

Crazy xyz amit catching a deadly cobra snake

क्रेजी एक्स वाई जेड यूट्यूब चैनल के मालिक अमित और गुड्डू मौर्या जो 17 एक्सपर्ट हैं और जिन्होंने लगभग 5000 से भी ज्यादा सांपों को बचाया है, मिलकर एक रेस्क्यू करते हैं जिसमें वह लोग अलग-अलग गांव में जाकर लोगों के घर से सांपों को निकालते हैं।

Crazy xyz snake rescue ( Cobra )

शुरू के 2 घरों में खतरनाक कोबरा सांप मिलते हैं जिन्हें नाग है या धामन सांप अभी कहते हैं जो एक जहरीला सांप होता है। यह सांप अगर काट दे तो 5 से 6 घंटों के अंदर इंसान की मृत्यु हो जाती है। एक बड़ा ही खतरनाक भारतीय सांप है जिसे नाग भी कहा जाता है। इस सांप के रेस्क्यू में अमित और गुड्डू मौर्या की टीम ने बड़ी ही सावधानी बरती। और सांप को पकड़कर एक झूले में रख दिया।

दोस्तों अगर आपके घर में भी कोबरा या नाग सांप दिखाई दे तो उसे मारने की बजाएं किसी सांप एक्सपोर्ट को बुलाकर उनके हवाले कर दे। खतरनाक विषैला सांप है इससे बचकर रहना चाहिए।

Crazy xyz amit snake rescue ( Red snake )

अमित और गुड्डू मौर्या की टीम दूसरे गांव में गई जहां पर एक घर में रेड स्नेक था जिसे घोदकरइत भी कहा जाता है। यह सांप विषेला नहीं होता है, और इसके काटने से कुछ नहीं होता है। यह साल बहुत तेज भागता है इसलिए इस होर्स स्नेक भी कहा जाता है।

दोस्तों अगर आप को कही भी यह सांप दिखाई दे तो इसे मारे न क्यों की यह आप को हानि नहीं पंहुचा सकता है, अगर आप को काट भी लेगा तो आप को कुछ नहीं होगा। इसलिए कृपया इसे मारे न।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *