Ayushmann Khurrana Birthday , ताहिरा ने ऐसे किया Birthday Wish

आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ayushmann Khurrana Birthday है। एक ऐसे अभिनेता जिन्होंने 2019 मे कई हिट फिल्मे थी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री को। आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ayushmann Khurrana की फिल्म andhadhun, Dream Girl दर्सको को खूब पसंद आयी थी। आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर है जो controversy से दूर रहते है।

आयुष्मान बॉलीवुड इंडस्ट्री मे एक आउटसाइड है जो अपनी मेहनत के बल पर इंडस्ट्री मे इतनी पहचान बनाई है। इन्होने अपना करियर एक रेडिओ जोकीसे शुरू किया था।

आयुष्मान खुर्रना बायोग्राफी आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ayushmann Khurrana Biography

आयुष्मान खुर्रना का जन्म 14 सितम्बर 1984 को छत्तीसगढ़ मे हुआ था। इनका असली नाम निशांत खुर्रना है।इनके माता पिता का नाम अनीता और पी खुर्रना है। बचपन मे इनका नाम निशांत था बाद मे माता पिता ने इनका नाम आयुष्मान रख दिया था।

Ayushmann Khurrana birthday आयुष्मान खुर्रना जन्मदिन

आयुष्मान ने अपनी स्कूल की शिक्षा चंडीगढ़ से ही की उसके बाद अंग्रेजी साहित्य पढ़ने के लिए पंजाब यूनिवर्सिटी मे एडमिशन लिया। उसके बाद पंजाब यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ़ कम्युनिकेशन स्टडीज से मास कम्युनिकेशन मे मास्टर की। आयुष्मान की गर्लफ्रेंड का नाम ताहिरा कश्यप था इन्होने अपने पिता के साथ गाना गा कर ताहिरा को इम्प्रेस कर लिया और बाद मे दोनों की शादी हो गई।

नाम आयुष्मान खुर्रना
बचपन का नाम निशांत
माता का नाम अनीता खुर्रना
पिता का नाम पी खुर्रना
गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप (Now Wife)
व्यवसाय Actor, Singer
लम्बाई 176 CM
रंग गोरा
Movie Dream girl, बरेली की बर्फी, अंधाधुंन, मेरी प्यारी बिंदु, शुभ मंगल सावधान, शुभ मंगल ज्यादा सावधान
Relatives अपारशक्ति
Ayushmann Khurrana Instagram Instagram
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana Movie

आयुष्मान ने बॉलीवुड को कई हिट हिट मूवीज दि जिनमे से कुछ कॉमेडी है कुछ सस्पेंस मूवीज भी है। आयुष्मान की मूवी अंधाधुंन जो एक सस्पेंस थ्रीलर मूवी थी जिसकी रेटिंग 8.5 है लोगो को काफ़ी पसंद आयी थी। और साल की हिट मूवी मे गिनी जाने लगी। Comedy Movie की बात करे तो आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल, शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी जैसी कई कॉमेडी मूवी से दर्शको का दिल जीता है।

Ayushmann Khurrana Upcoming Movies

आयुष्मान की आने वाली मूवी का नाम अनेक है जिसको डायरेक्ट दिया अनुभव सिन्हा ने। इस मूवी मे आयुष्मान के नज़र आएगी जोशुआ। अनेक 17 सितम्बर 2021 को रिलेज होंगी।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *